Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:30 Hrs(IST)
image
राज्य


इंडिया गठबंधन के पास न कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार और न ही कोई विजन-दियाकुमारी

इंडिया गठबंधन के पास न कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार और न ही कोई विजन-दियाकुमारी

डीडवाना-कुचामन 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके पास न तो कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं और न ही कोई विजन हैं, उनका एक ही एजेंडा है मोदी हटाओ।

श्रीमती दिया कुमारी मंगलवार को डीडवाना-कुचामन जिले के परबतसर में नारायणपुरा चौराहा पर भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा “हमारी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा की गारंटी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ले रहे हैं जबकि सामने वाले उम्मीदवार की गारंटी लेने वाला कोई नहीं हैं। उनका ऐसा गठबंधन है जिसका कोई नेता नहीं हैं और न ही उनके पास कोई विजन है और न ही उनका कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं।”

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ज्योति मिर्धा को जीताना हैं और यहां लोगों की पानी, सड़क सहित अन्य सभी जो परेशानी हैं उसे हमारी यहां सरकार हैं वह दूर करेगी। हमारी सरकार ने हाल में शेखावाटी में यमुना का पानी लाने का काम किया है वैसे ही नागौर में भी पानी के साथ अन्य काम किए जायेंगे। उन्होंने कहा कि सारे काम होंगे क्योंकि ज्योति मिर्धा की गारंटी मोदी ले रहे हैं।

श्रीमती दिया कुमारी ने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में देश में भाजपा और उसके गठबंधन की सीटें 400 पार होने वाली हैं और नागौर से भी एक फूल इस माला में पिरोने का काम करना हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता समझ गई हैं कि कौन काम करेगा क्योंकि एक पार्टी वोट की खातिर झूठे वादे करती है।

उन्होंने श्री मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि श्री मोदी विश्व में भारत की पहचान बना रहे हैं और एक विकसित भारत बना रहे हैं जिसके लिए आने वाली हमारी पीढिया धन्यवाद करेगी।

इस अवसर पर राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष सी आर चौधरी, जिला अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह, मेड़ता विधायक लक्ष्मणराम कलरु, पूर्व विधायक मान सिंह किनसरिया एवं विजयपाल मिर्धा, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सुनीता रांदड आदि मौजूद थे।

जोरा

वार्ता

image