Monday, Apr 29 2024 | Time 12:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में नर्सिंग होम संचालक ने डिप्टी सीएमओ को दी गोली मारने की धमकी

इटावा,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पीएसी कॉलोनी के सामने स्थापित सर्वोदय नर्सिंग होम के दबंग संचालक ने डिप्टी सीएमओ को राइफल से गोली मारने की धमकी दी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) के स्तर पर उनके संज्ञान में लाया गया है कि निजी नर्सिंग होम संचालक ने डिप्टी सीएमओ और उनकी टीम को जान से मारने की धमकी दी है, इसके बाद नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
पीड़ित डिप्टी सीएमओ डॉ. श्रीनिवास यादव ने बताया कि शासन के निर्देश के क्रम में गर्मी को देखते हुए सीएमओ स्तर पर गठित स्वास्थ्य विभाग की टीम इटावा के छह नर्सिंग होम का गहन निरीक्षण अवलोकन किया। इसी दौरान पीएसी कॉलोनी के सामने स्थापित सर्वोदय नर्सिंग होम की भी गहन जांच की गई जहां मानक के क्रम में स्टाफ और अन्य व्यवस्थाएं माकूल नहीं पाई गई जिसको लेकर के संचालक को चेतावनी दी गई और तत्काल प्रभाव से नोटिस जारी किया गया।
चेतावनी और नोटिस दिए जाने के बाद सर्वोदय नर्सिंग होम के संचालक लकी यादव ने डिप्टी सीएमओ डॉ.श्रीनिवास यादव को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर मौत के घाट उतारने की धमकी दे डाली। नर्सिंग होम संचालक की धमकी के बाद डिप्टी सीएमओ स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पहुंचे जहां उन्होंने संचालक के खिलाफ सरकारी कर में बाधा डालने और लाइसेंसी राइफल से गोली मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।
फिलहाल आरोपी नर्सिंग होम संचालक वारदात के बाद फरार हो गया है। आरोपी नर्सिंग होम संचालक की तलाश पुलिस सरगर्मी से करने में जुटी हुई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image