Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:37 Hrs(IST)
image
राज्य


उकसावे वाले भाषण पर कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

उकसावे वाले भाषण पर कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

झाबुआ, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के थांदला विधानसभा से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ चुनाव आयोग के निर्देश पर उकसावे वाले भाषण को लेकर मामला दर्ज हुआ है।

आरोप है कि विधायक वीर सिंह भूरिया ने इस लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अनिता नागर सिंह की जाति पर टिप्पणी करते हुए समूचे समाज के खिलाफ टिप्पणी की थी। इसके साथ ही उन्होंने इस जाति विशेष के खिलाफ लोगों को उकसावा भी दिया। इसी मामले को लेकर काकनवानी पुलिस थाने में पुलिस प्रकरण दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि 26 मार्च को कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के समर्थन में कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ये टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने क्षेत्र में भाजपा का प्रचार करने वालों के खिलाफ धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल भी किया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, उसके बाद जिले में राजनीतिक माहौल गर्मा गया।

इसी बीच विधायक वीर सिंह भूरिया ने अपने बयान से पलटते हुए कल कहा कि उनके बयान के साथ छेड़छाड़ की गई है और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा।

सं गरिमा

वार्ता

More News
हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

27 Apr 2024 | 2:08 PM

कैथल, 27 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के कैथल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

see more..
image