Wednesday, May 1 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उत्कृष्ट खिलाड़ी कोटा के अभ्यर्थी 24 से 28 अप्रैल तक आवेदन में संशोधन कर सकेंगे

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान पुलिस द्वारा कांस्टेबल भर्ती के लिए विज्ञापित 3578 पदों में से कांस्टेबल उत्कृष्ट खिलाड़ी कोटा भर्ती के 56 पदों के लिए आमंत्रित किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र में आगामी 24 से 28 अप्रैल तक निर्धारित शुल्क का भुगतान कर अभ्यर्थी अपने आवेदन में संशोधन कर सकेंगे।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड , सचिन मित्तल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की विज्ञप्ति में गत दो अप्रैल के द्वारा कांस्टेबल उत्कृष्ट खिलाड़ी भर्ती हेतु विज्ञापित 56 पदों के लिए 23 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। भर्ती के लिए जारी विज्ञप्ति के अनुसार आवेदन पत्र भरे जाने की अंतिम तिथि के पश्चात अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन एवं त्रुटि सुधार का अवसर प्रदान किया जाना है।
श्री मित्तल ने बताया कि जिन अभ्यर्थी को ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन करना है वह 24 से 28 अप्रैल तक ओटीआर से प्राप्त डाटा (स्वयं का नाम, पिता का नाम, जन्मतिथि एवं लिंग) के अतिरिक्त अन्य प्रविष्टियों में निर्धारित शुल्क 300 रुपये ऑनलाइन भुगतान कर संशोधन या त्रुटि सुधार कर सकता है। नियत तिथि के पश्चात आवेदन पत्र में कोई संशोधन स्वीकार नहीं होगा।
जांगिड़
वार्ता
image