Thursday, May 2 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में अलग स्थानों पर पानी की तेज धार में दो युवक बहे

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता)उत्तराखंड के टिहरी जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर नदी में नहा रहे दो युवक पानी की तेज धार में बह गए। एक लापता युवक बिहार, जबकि दूसरा दिल्ली का निवासी है। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की रेस्क्यू टीम इनकी तलाश में लगी है।
एसडीआरएफ प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि आज पुलिस चौकी, कौड़ियाला से नदी में नहाते समय एक युवक तेज बहाव की चपेट में आने से बह गया। सूचना पर पोस्ट कौड़ियाला से उप निरीक्षक हेमंत डुंगरियाल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई। जहां ज्ञात हुआ कि उक्त युवक आदित्य कुमार पुत्र अजय कुमार( 23) निवासी सन वर्षा, जिला सीतामढ़ी, बिहार, अपने दोस्तों के साथ चोपता से घूम कर वापस आ रहा था। कौड़ियाला में नदी में नहाते समय यह हादसा हो गया।
प्रवक्ता ने बताया कि दूसरी घटना में थाना मुनि की रेती क्षेत्रान्तर्गत, निम बीच पांडव पत्थर के पास नदी में हुई। जिसमें रवि पुत्र गौरव नाथ वर्मा (26) निवासी विकास नगर, उत्तम नगर, नई दिल्ली वेस्ट, जो अपने पड़ोसी प्रवीण वर्मा पुत्र मूर्ति वर्मा, के परिवार के साथ ऋषिकेश आया था, नदी में नहाते हुए डूब गया। एसडीआरएफ की अलग- अलग टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर गहन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। समाचार लिखने तक दोनो युवकों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।
सुमिताभ.साहू
वार्ता
image