Friday, Apr 26 2024 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
भारत


उपराष्ट्रपति ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

उपराष्ट्रपति ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

नयी दिल्ली 11 अगस्त (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य की कामना की है।

श्री नायडू ने जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर यहां जारी एक संदेश में कहा कि श्री विष्णु की आठवें अवतार भगवान श्री कृष्ण का जीवन कर्तव्य पालन का संदेश देता है। उनके समस्त जीवन की लीलाएं कर्तव्य पालन की ओर संकेत करती हैं उन्होंने कहा , “ इस जन्माष्टमी के अवसर पर मैं समस्त देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं ।”

श्री नायडू ने कहा कि श्री कृष्ण के संदेश की पुस्तक गीता भागवत पूरी मानव मानव जाति के लिए प्रेरणा का स्रोत है। कोरोना वायरस को देखते हुए उपराष्ट्रपति ने लोगों से जन्माष्टमी का पर्व सादगी से मनाने और सुरक्षा के सभी मानकों का पालन करने का अनुरोध किया।

उपराष्ट्रपति ने कहा, “ इस पवित्र अवसर पर हम सभी अपने कर्तव्य पालन का संकल्प लें और उचित रास्ते पर चलें। यह पर्व हमारे देश में सुख , समृद्धि , स्वास्थ्य और सद्भावना लेकर आए।”

सत्या टंडन

वार्ता

More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
image