Wednesday, May 1 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य


एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा: शाह

एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा: शाह

अहमदाबाद/गांधीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और गुजरात में गांधीनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अमित शाह ने गुरुवार को यहां रोड़ शो के दौरान कहा एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा।

श्री शाह ने राज्य में आज रोड़ शो से अपने संसदीय क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन कर चुनाव प्रचार शुरू किया। एक रोड़ शो के दौरान उन्होंने कहा कि जीत का मार्जिन तो जनता तय करती है मगर उत्साह देखकर मैं इतना कह सकता हूं हम गत चुनाव से बड़े बहुमत के साथ जीतने जा रहे हैं। गुजरात में क्षत्रिय समाज की नाराजगी पर उन्होंने कहा जहां तक क्षत्रियों की नाराजगी का सवाल है रुपाला जी ने ह्रदय से माफी मांग ली है और मैं मानता हूं गुजरात में 26 सीटें भाजपा गत चुनाव से ज्यादा बहुमत के साथ जीतेगी। उन्होंने कहा देश में हम पूर्व पश्चिम उत्तर दक्षिण 400 पार करेंगे और कहा तीसरी बार मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक दो साल में ही इस देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा। प्रचार पर बात करते हुए उन्होंने कहा हरेक नागरिक को प्रचार करना चाहिए।

श्री शाह ने आज सुबह अहमदाबाद जिले के साणंद में एपएमसी सर्कल से नणसरोवर चौक तक, गांधीनगर जिले के कलोल में जेपी गेट से टावर चौक तक, अपराह्न अहमदाबाद में सरदार पटेल चौक (राणीप) से के के नगर (घाटलोडिया) से वाणीनाथ चौक (नाराणपुरा) से जीवराज पार्क चार रास्ता (वेजलपुर) तक भव्य रोड़ शो किया। रोड़ शो के बाद वह आज रात वेजलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री शाह 19 अप्रैल शुक्रवार को विजय मुहूर्त में गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय गृह मंत्री के खिलाफ सोनल पटेल को उम्मीदवार बनाया है। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 19 अप्रैल है और राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए सात मई को मतदान होगा।

अनिल, उप्रेती

वार्ता

More News
बहराइच में नहर में चार डूबे, तीन के शव मिले

बहराइच में नहर में चार डूबे, तीन के शव मिले

01 May 2024 | 7:11 PM

बहराइच, 01 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में स्थित नहर में बुधवार को स्नान के दौरान तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है।

see more..
image