Friday, Apr 26 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एटीएम काटने के बाद भी खाली हाथ रह गए चोर

झुंझुनू, 22 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के चिड़ावा के पास खुड़िया गांव में वक्रांगी केंद्र के एटीएम को चोरों ने गत रात्रि गैस कटर से काटा लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा।
सूत्रों के अनुसार चोर एटीएम को काटकर अंदर रुपयों के चार बॉक्स भी साथ ले गए। लेकिन चोरों के हाथ एक रुपया भी नहीं लगा। क्योंकि केंद्र संचालक ने रात को जाते समय एटीएम से कैश निकाल लिया था। चोरों ने एटीएम को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बेल्ट, रॉड आदि तोड़ डाले। इसके अलावा केंद्र में लगे दो सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए तथा कैमरों की रिकॉर्डिंग करने वाली एनवीआर भी उठा कर ले गए।
वक्रांगी केन्द्र संचालक संचालक सुरेश कुमार ने बताया कि वह रात को शटर डाउन करके घर चला गया था। सुबह छह बजे आकर देखा तो शटर के ताले टूटे हुए थे। एटीएम भी अंदर से तोड़ा हुआ था। कैमरे आदि सब समान तोड़ डाला। वक्रांगी केंद्र के संचालक ने मंड्रेला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image