Saturday, May 4 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
राज्य


एमवीए महाराष्ट्र में 32-35 सीटें जीतेगी-पाटिल

एमवीए महाराष्ट्र में 32-35 सीटें जीतेगी-पाटिल

बीड, 22 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने सोमवार को आम चुनाव में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के महाराष्ट्र में 32 से 35 लोकसभा सीटें जीतने की संभावना जताई। श्री पाटिल ने बीड से बजरंग सोनवाने के नामांकन दाखिल करने के बाद यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि देश में संविधान और छत्रपति शिवाजी , छत्रपति शाहू , ज्योतिबा फुले , डॉ बीआर अंबेडकर के विचारों को बचाने के लिए एक बड़ी लहर है। इस कारण लोगों की राय अब एमवीए की ओर जा रही है, जिसके राज्य में 32 से 35 संसदीय सीटें जीतने की संभावना है।

उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए दावा किया कि लगातार 10 वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद जिले का विकास नहीं कर सकी और उन पर निष्क्रियता का आरोप लगाया।

जांगिड़

वार्ता

More News
योगी आदित्यनाथ आज गुुना संसदीय क्षेत्र में करेंगे सभा

योगी आदित्यनाथ आज गुुना संसदीय क्षेत्र में करेंगे सभा

04 May 2024 | 10:06 AM

गुना, 04 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मध्यप्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
वाहनचालक गैरकानूनी हरकत के कारण गिरफ्तार

वाहनचालक गैरकानूनी हरकत के कारण गिरफ्तार

04 May 2024 | 9:48 AM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) वाहन चैकिंग के दौरान यातायात पुलिस कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार और एक आरक्षक के कार के बोनट पर बैठे होने के बावजूद कार चलाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image