Thursday, May 2 2024 | Time 17:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

सोलन, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के मामले में दिल्ली से दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसमें एक आरोपी नाबालिग है। पुलिस दोनों को लेकर सोलन पहुंच गई है। यह मामला 15 अप्रैल को दर्ज किया गया था जिसमें पुलिस ने तीन दिन में ही आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।
पुलिस जानकारी के अनुसार पर्यटक नगरी कसौली के कारोबारी तुषार गुप्ता निवासी धर्मपुर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके गूगल पे के माध्यम से शातिरों ने करीब 57000 रुपये की राशि ट्रांसफर की है। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसमें जांच के बाद एक टीम दिल्ली भेजी गई। इसमें पुलिस ने दो आरोपी जिनमें से एक मोहम्मद तौसीफ रजा पुत्र नौशाद निवासी गांव, डाकघर चौसा बाजार, जिला मदीपुरा बिहार को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जबकि इस वारदात में संलिप्त दूसरा आरोपी उत्तर प्रदेश निवासी एक नाबालिग है, जिससे भी पूछताछ की जा रही है।
जांच में ज्ञात हुआ है कि आरोपी मोहम्मद तौसीफ रजा के खिलाफ दिल्ली में धोखाधड़ी और मारपीट के मामले दर्ज हैं।
मामले की पुष्टि सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।
सं.संजय
वार्ता
image