Thursday, May 9 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


औजला की हैट्रिक के लिये पत्नी ने की वोट अपील

अमृतसर, 27 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के अमृतसर सीट से लोकसभा प्रत्याशी गुरजीत सिंह औजला की पत्नी अंदलीब कौर ने शनिवार को पार्टी की स्थानीय महिला इकाई के साथ मिलकर यहां लोगों से वोट देने अपील की।
सुश्री कौर ने यहां नॉवेल्टी स्वीट्स से कांग्रेस की स्थानीय महिला इकाई की सदस्यों के साथ शुरुआत की। उन्होंने हर दुकानदार और राहगीर से अपील की कि अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल अवश्य करें और कांग्रेस का साथ दें। उन्होंने कहा कि अमृतसर और देश के विकास के लिये अब कांग्रेस का सत्ता में आना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोग गुरजीत सिंह औजला के साथ हैं। उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और यही प्यार उन्हें गुरु नगरी की सेवा करने की प्रेरणा देता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठे वादों पर सरकार नहीं बनाना चाहती, बल्कि वह हर वादे को पूरा करेंगे और देश को विकास की राह पर ले जायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बेहद सोच-समझकर घोषणापत्र तैयार किया है और उसके हिसाब से हर वर्ग को फायदा दिया जायेगा। किसी को भी जाति, धर्म और मजहब के नाम पर बांटा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि गुरु नगरी के लोग तीसरी बार भी गुरजीत सिंह औजला को भारी वोटों से जितायेंगे और हैट्रिक करेंगे।
विजय.श्रवण
वार्ता
image