Friday, Apr 26 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में 50 हजार रूपये का शातिर इनामी गिरफ्तार

औरैया, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के दिवियापुर क्षेत्र में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) तथा दिवियापुर पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद जिला कारागार इटावा से फरार चल रहे 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सोमवार की शाम मुखबिर ने सूचना दी कि जुलाई 2019 में इटावा जेल से फरार हुआ आजीवन कारावास का आरोपी 50 हजार रूपया इनामियां बदमाश चन्द्र प्रकाश उर्फ चंदवा वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहा है। मुखबिर की सूचना पर दिवियापुर पुलिस व एसटीएफ की टीम ने रात में ही कंचौसी रोड़ अमरपुर मोड़ के पास बताये गये व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास किया। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। एसटीएफ और पुलिस टीम ने घेराबंदी कर इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा व दो जिंदा एवं एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।
पूछतांछ में इनामी बदमाश ने बताया कि इटावा में कई अपराधों के मामले में वह और उसका साथी रामानंद आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे। इसी दौरान प्रतापगढ़ से ट्रांसफर होकर आये अपराधी विकास के साथ उन्हें तनहाई में रखा गया। जहां पर तीनों ने जेल से भागने का प्लान बनाया। विकास वही पकड़ा गया जबकि मैं और रामानंद भागने सफल भी रहे। इटावा रेलवे स्टेशन पार करते समय रामानंद की ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गयी थी। पुलिस ने दिवियापुर में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ चन्द्र प्रकाश उर्फ चंदवा को जेल भेज दिया।
सं भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image