Tuesday, Apr 30 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस का घोषणा पत्र देश में क्रांति लाने वाला : नागर

अजमेर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर ने कांग्रेस घोषणा पत्र को देश में क्रांति लाने वाला बताते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर सभी वादे पूरे किए जाएंगे।
अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में दूदू विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं में श्री नागर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक गरीब परिवार की एक महिला को हर महीने साढ़े आठ हजार रूपये दिए जाएंगे। इस तरह महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना मिलेंगे। सभी स्नातकों और डिप्लोमा धारकों के लिए अप्रेंटिसशिप का अधिकार कानून लाया जाएगा। उन्हें अपने चुने हुए क्षेत्र में एक वर्ष के लिए प्रशिक्षण मिलेगा।
श्री नागर ने भाजपा के घोषणा पत्र से कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनहित का बताते हुए कहा कि ऐसा घोषणा पत्र पहले नहीं बना जिसमें पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हस्ताक्षरयुक्त गारंटी हो।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

30 Apr 2024 | 10:46 AM

जयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) मारवाड़ी युवा मंच जयपुर मूमल की पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन “मारूडी ऊर्जा-2” में तीसरा स्थान पाने पर सम्मानित किया गया हैं।

see more..
image