Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


कांग्रेस की न्याय योजना बेतुकी,गठबंधन करेगा रोजगार का इंतजाम : मायावती

कांग्रेस की न्याय योजना बेतुकी,गठबंधन करेगा रोजगार का इंतजाम : मायावती

फर्रूखाबाद 23 अप्रैल (वार्ता) गरीबों को छह हजार रूपये हर महीने देने के कांग्रेस के वादे को बेतुका बताते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने दावा किया कि केन्द्र में समाजवादी पार्टी (सपा)-बसपा गठबंधन की सरकार सत्ता में आने पर लोगों के लिये स्थायी रोजगार की व्यवस्था करेगी।

फर्रूखाबाद संसदीय क्षेत्र के बाग लकूला में गठबंधन के बसपा प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में सुश्री मायावती ने कहा कि कांग्रेस के गरीबों के लिये छह हजार रूपये प्रतिमाह के चुनावी वादे से कोई हल निकलने वाला नहीं है। अगर गठबंधन सरकार सत्ता में आती है तो हर गरीब को रोजगार की व्यवस्था कराना उसकी प्राथमिकता होगी। सभा में राज्यसभा सदस्य एवं महासचिव सतीश मिश्रा और उनके भतीजे आकाश आनन्द विशिष्ट अतिथि थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुये बसपा सुप्रीमो ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों-मजदूरों-बेरोजगारों-युवाओं-दलितों-पिछड़ों आदि वर्ग के सभी लोगों के साथ धोखा किया जबकि बड़े-बड़े पूंजीपतियों को धनवान बनाया गया। भाजपा की केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार में दलितों, आदिवासियों का उत्थान नहीं हो सका। दलितों को आरक्षण का लाभ नहीं मिला।

उन्होने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की गलत नीतियों के कारण देश की दुर्गति हो गयी है और सपा-बसपा गठबंधन की सरकार केन्द्र में आने पर हम सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीति पर चलेगी। मोदी सरकार ने नोटबंदी एवं जीएसटी को जल्दबाजी से लागू कर देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया। पूर्व कांग्रेसी सरकार की तरह भाजपा सरकार भी सीबीआई एवं ईडी का गलत इस्तेमाल कर विरोधियों को परेशान कर रही है। देश में कांग्रेस व भाजपा की सरकार को रोकने का काम गठबंधन कर रहा है।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

There is no row at position 0.
image