Thursday, May 9 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को भष्टाचार का गढ़ बना दिया : साय

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को भष्टाचार का गढ़ बना दिया : साय

बिलासपुर 27 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शनिवार को कहा कि राज्य में पांच साल सत्ता में रही कांग्रेस ने कोई वादा पूरा नहीं किया और इन वर्षोँ में छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया।

श्री साय ने आज यहां बिलासपुर संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार तोखन साहू के समर्थन में शहर से लगे चिल्हाटी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन हो चुकी है इसलिए जनता को अलग-अलग मुद्दों पर भरमाने के साथ ही तरह-तरह के षड़यंत्र कर रही है। उन्होंने कहा , “ मैं आप सभी को आश्वस्त करने आया हूं कि हताश और निराश हो चुकी कांग्रेसियों के इस भ्रम में बिल्कुल न आयें। जब तक छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार है हमारी ओर से शुरू कोई भी योजना बंद नहीं होगी। महतारी वंदन योजना भी बंद नहीं होगी। महिलाओं को निरंतर इसका लाभ मिलता रहेगा तथा हर महीने के पहले सप्ताह में राशि दे दी जायेगी।”

छत्तीसगढ़ में पहले और दूसरे चरण के चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि बस्तर में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है और वहां पार्टी चुनाव जीत रही है तथा राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद में भी भाजपा को जनता का खासा समर्थन मिला है। उन्होंने कहा , “कांग्रेस यहां की जनता का विश्वास खो चुकी है। यहां के लोग ‘भाजपा के चार माह’ और ‘मोदी के गारंटी के 10 साल’ पर भरोसा करते हैँ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए श्री साय ने कहा कि वह (श्री गांधी) अधिकाधिक छत्तीसगढ़ दौरे पर आयें , क्योंकि वे जहां जाते हैं, वहां पर कांग्रेस को हार मिलती है।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसियों से तो उनका घर नहीं संभल रहा है और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल और पुराने कांग्रेसी नेता नवीन जिंदल जैसे लोग अब भाजपा में शामिल हो गये हैं।

अशोक.साहू

वार्ता

More News
श्रीनगर में अब नहीं है कोई स्थानीय आतंकवादी: पुलिस

श्रीनगर में अब नहीं है कोई स्थानीय आतंकवादी: पुलिस

09 May 2024 | 3:43 PM

श्रीनगर, 09 मई (वार्ता) जम्मू -कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में पुलिस ने आम चुनाव से महज कुछ ही दिन पहले गुरुवार को यहां एक भी स्थानीय आतंकवादी नहीं होने की घोषणा की।

see more..
image