Friday, May 3 2024 | Time 23:35 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने दोहराई मनमोहन की बात, माफी मांगे पार्टी : यादव

कांग्रेस ने दोहराई मनमोहन की बात, माफी मांगे पार्टी : यादव

भोपाल, 23 अप्र्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के मुस्लिमों पर संसाधनों के हक संबंधित बयान को प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष तौर पर दोहराया है और पार्टी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

डॉ यादव ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कांग्रेस के संपत्ति सर्वे के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के घोषणापत्र पर तंज किया। उन्होंने कहा कि हम किसी एक वर्ग के लिए नहीं हो सकते, सभी वर्गों का संसाधन पर हक होता है, केवल एक वर्ग का संसाधन पर हक होना, कौन सी बात है। तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, यह बात बहुत निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से इसी बात को दोहराया है, इसकी हम निंदा करते हैं और उम्मीद करते हैं इस बात के लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे।

गरिमा

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image