Sunday, Apr 28 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

श्री धनखड़ ने गुरुवार को यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा बोलने और टिप्पणी करने से बाज आना चाहिए। उन्होने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में इस कदर हताशा और निराशा है कि आए दिन भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है और विधानसभा चुनावों में मिली हार से बौखलाए कांग्रेस के नेता लोकसभा चुनाव में मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। प्रदेश की जनता भाजपा की डबल इंजन की सरकार से खुश है और इस बार प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर हैट्रिक लगेगी।

श्री धनखड़ ने कहा कि चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी पूरी है और अब श्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर नेताओं के दौरे शुरू होने वाले हैं।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की एक बड़ी टीम चुनाव में जुटी हुई है और श्री मोदी की गारंटी पर देश की जनता यकीन करेगी और अबकी बार 400 पार का नारा साकार होगा।

जोरा

वार्ता

More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

28 Apr 2024 | 1:49 PM

जयपुर 28 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में गत 19 एवं 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर दो चरणों में हुए मतदान में बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र अवल्ल रहा है जहां सर्वाधिक 76.5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया वहीं इस क्षेत्र का बायतू विधानसभा एवं बांसवाड़ा (सु) लोकसभा क्षेत्र के घाटोल विधानसभा इलाके में सर्वाधिक 82.15 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image