Saturday, May 4 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस मेहनत से कमाया धन छीनना चाहती है: यादव

कांग्रेस मेहनत से कमाया धन छीनना चाहती है: यादव

सागर, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि कांग्रेस देश के गरीबों, पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों सहित हम सबका मेहनत से कमाया हुआ धन छीनना चाहती है। यह लोकतंत्र में कभी नहीं हो सकता।

डॉ यादव ने सागर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और देश के 140 करोड़ लोगों की चिंता करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। वे भारत को मान-सम्मान दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हनुमानजी का जीवन सदैव त्याग करने एवं दूसरों को देने के लिए रहा वैसे ही प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी अपना पूरा जीवन देश सेवा को समर्पित कर दिया। जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तो उन्होंने अपने वेतन, भत्तों की राशि भी अपने कर्मचारियों के बच्चों को पढ़ाने-लिखाने के लिए दान कर दी। उन्होंने अपने लिए कभी कुछ नहीं किया। जो भी वेतन, भत्तों की राशि आती है उसे अब गंगा मैया की सेवा में लगा रहे हैं। उन्होंने अपने लिए एक मकान तक नहीं बनाया, लेकिन देश के गरीबों को 4 करोड़ से अधिक आवास बनाकर दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सागर की धरती पर भी एक ऐसे ही सर डॉ हरिसिंह गौर का जन्म हुआ था, जिन्होंने अपनी पूरी संपत्ति एक विश्वविद्यालय के लिए दे दी और आज उस विश्वविद्यालय का नाम पूरी दुनिया में है। उन्होंने कहा कि भाजपा हर वर्ग के लोगों से प्रेम करती है। हम गरीबों, आदिवासियों, मुसलमानों सभी से प्रेम करते हैं, तभी तो देश के सर्वोच्च पदों पर इन्हें बैठाते हैं। यह काम कांग्रेस की सरकार में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कभी किसी आदिवासी को, किसी मुसलमान को देश का राष्ट्रपति नहीं बनाया। हम गरीबों से प्रेम करते हैं, इसलिए गरीब घर से निकले हुए व्यक्ति यहां पर प्रधानमंत्री बनते हैं, मुख्यमंत्री बनते हैं। यह काम सिर्फ भाजपा और प्रधानमंत्री श्री मोदी ही कर सकते हैं। कांग्रेस के लोग तो एक-दूसरे को आपस में लड़ाते रहते हैं और इसी आधार पर उनकी राजनीति चलती है। यह काम वे वर्षों से करते आ रहे हैं।

बघेल

वार्ता

More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..
कोचिंग छात्रों को सकारात्मक माहौल में लाने के प्रयासों की सराहना

कोचिंग छात्रों को सकारात्मक माहौल में लाने के प्रयासों की सराहना

04 May 2024 | 4:03 PM

कोटा 04 मई (वार्ता) राजस्थान के कोटा शहर में संचालित कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों को तनाव से बाहर निकालकर उन्हें सकारात्मक माहौल में लाने में कोचिंग फैकल्टी, मेंटोर्स, हॉस्टल संचालकों, वार्डन एवं पुलिस कर्मियों की भूमिका की जिला कलक्टर डा. रविन्द्र गोस्वामी ने सराहना की है।

see more..
जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में जलापूर्ति के लिए रवाना किए टैंकर

जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में जलापूर्ति के लिए रवाना किए टैंकर

04 May 2024 | 3:57 PM

जयपुर 04 मई (वार्ता) बढ़ती गर्मी के मौसम में राजस्थान की राजधानी जयपुर में सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में कम जलापूर्ति से बाधित क्षेत्रों में पानी पहुंचाने के लिए टैंकरों की मदद ली जा रही है और इसके लिए विधायक गोपाल शर्मा ने शनिवार सुबह चार टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

see more..
किसानों को डीएपी की जगह एसएसपी एवं यूरिया के उपयोग की सलाह

किसानों को डीएपी की जगह एसएसपी एवं यूरिया के उपयोग की सलाह

04 May 2024 | 3:51 PM

कोटा, 04 मई (वार्ता) राजस्थान के कोटा जिले में कृषि विभाग ने किसानों को डीएपी के एक बैग के विकल्प के रूप में तीन बैग एसएसपी व एक बैग यूरिया का उपयोग करने की सलाह दी गई है।

see more..
image