Saturday, May 4 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस सरकार ने सौ दिनों में पांच गारंटी लागू की-रेड्डी

नारायणपेट (तेलंगाना), 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने घोषणा की कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के पहले 100 दिनों के भीतर छह में से पांच गारंटियों को सफलतापूर्वक लागू किया है।
श्री रेड्डी ने मंगलवार को जिले के मद्दुरु में आयोजित एक पार्टी कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए दस साल के शासन के दौरान वादों को पूरा करने में विफलता के लिए पूर्व भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार की आलोचना की। उन्होंने विशेष रूप से इस बात पर अफसोस जताया कि बीआरएस शासन के दौरान किसानों के लिए माफ की गई ऋण राशि केसीआर प्रशासन के दौरान बैंकों को जमा किए गए ब्याज भुगतान को कवर करने के लिए अपर्याप्त थी।
श्री रेड्डी ने कहा कि उन्होंने 3000 करोड़ रुपये के बजट घाटे के बीच मुख्यमंत्री पद संभाला है। उन्होंने बताया कि वित्तीय चुनौतियों के बावजूद अब वेतन हर महीने की पहली तारीख को दिया जाता है।
उन्होंने किसानों से उम्मीद न खोने का आग्रह करते हुए बैंकों से अपील की कि वे किसानों पर ऋण चुकाने के लिए दबाव न डालें।
उन्होंने फसल ऋण चुकाने और भविष्य की पैदावार पर 500 रुपये प्रति क्विंटल का बोनस प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता जताई।
श्री रेड्डी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर जोरदार अभियान चलाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए धर्म का राजनीतिकरण करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना की।
जांगिड़
वार्ता
More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image