Friday, May 3 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य


कंगना ने अपने घर पर की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

कंगना ने अपने घर पर की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

मंडी, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को भांबला स्थित अपने निवास स्थान पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की।

इस दौरान में सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र से चुने हुए भाजपा समर्थित पंचायत प्रधान, उपप्रधान, बीडीसी और जिला परिषद सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान कंगना ने सभी के साथ अपनी स्थानीय मंडयाली बोली में संवाद किया।

उपस्थित जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत 17 विधानसभा क्षेत्र आते हैं और यहां हर व्यक्ति को नाम से याद रख पाना संभव नहीं है। सरकाघाट के लोगों के कंधों पर इस वक्त बड़ी जिम्मेदारी है और इस जिम्मेदारी को सभी मिलकर निभाएंगे। कभी भी आपने यह नहीं सोचना है कि कंगना के साथ कैसे मुलाकात करें। काम के सिलसिले में जब भी आपको मिलना हो या बात करनी हो तो निसंकोच होकर आ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र इतना बड़ा है कि हर वक्त घर पर उपस्थित रह पाना संभव नहीं होगा। ऐसे में घर पर भी लोगों की सुविधा के लिए पूरी व्यवस्था की जा रही है। घर पर जो परिवार के लोग हैं वो भी इस काम में पूरा साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में अधिकतर उनकी रिश्तेदारी है और हर रिश्तेदार द्वारा अब अपनी अहम भूमिका निभाई जाएगी।

इस दौरान उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों के साथ अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया। इस मौके पर सरकाघाट के विधायक दलीप ठाकुर सहित सरकाघाट मंडल भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

सं.संजय

वार्ता

More News
संभल में बस-कार में टक्कर, चार की मौत, पांच घायल

संभल में बस-कार में टक्कर, चार की मौत, पांच घायल

03 May 2024 | 12:08 AM

संभल,02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र में गुरुवार को बस एवं कार में टक्कर होने से कार में सवार दो महिलाओं एवं दो बच्चियों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए।

see more..
किसान अधिक उत्पादन के लिए नई किस्मों का करे प्रयोग-सिंह

किसान अधिक उत्पादन के लिए नई किस्मों का करे प्रयोग-सिंह

03 May 2024 | 12:05 AM

जयपुर 02 मई (वार्ता) राजस्थान में श्री कर्ण नरेंद्र कृषि महाविद्यालय जोबनेर के कुलपति डॉ बलराज सिंह ने कहा है कि किसानों को अधिक उत्पादन के लिए पारंपरिक किस्मों के बजाय नवीनतम विकसित किस्मों का उपयोग करना चाहिए ताकि उत्पादन के साथ आय भी बढ़ सके।

see more..
image