Saturday, May 4 2024 | Time 08:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कंगना पाली, जोधपुर, जैसलमेर एवं बाड़मेर में करेगी रोड शो

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार परवान चढ़ा हुआ है और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार और बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के पक्ष में पाली, जोधपुर, जैसलमेर एवं बाड़मेर में रोड शो करेगी।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं समन्वयक प्रवास एवं कार्यक्रम श्रवण बगड़ी ने बताया कि कंगना रनौत जोधपुर पहुंचकर रोड शो के लिए पाली जायेगी और वहां सायं पांच बजे भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के समर्थन में महादेव मंदिर हाउसिंग बोर्ड से शिवाजी सर्किल तक करीब डेढ़ किलोमीटर रोड़ शो करेगी।
इसके बाद वह शाम करीब साढ़े सात बजे जोधपुर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में गुरुद्वारा सेक्टर आठ, हाउसिंग बोर्ड से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिया तक रोड शो करेगी।
श्री बगड़ी ने बताया कि इसके बाद वह अगले दिन 24 अप्रैल को जैसलमेर पहुंचकर सुबह 10.20 बजे भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में हनुमान चौराहे से गढीसर चौराहे तक करीब डेढ़ किलोमीटर रोड़ शो करेगी।
इसके बाद वह बाड़मेर जाकर 12.20 बजे विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक श्री कैलाश चौधरी के पक्ष में रोड शो करेगी।
जोरा
वार्ता
More News
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
image