Thursday, May 9 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केजरीवाल जल्द इस्तीफा दें: श्वेत मलिक

अमृतसर 27 अप्रैल (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने शनिवार को कहा कि शराब घोटाले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिये।
श्री मलिक ने कहा कि श्री केजरीवाल ने पार्टी बनाकर कहा कि वह आम लोगों की पार्टी है, वह न घर लेंगे, न गाड़ी लेंगे। उन्होंने कहा कि आप के संस्थापक सदस्यों एडवोकेट प्रशांत भूषण, कुमार विश्वास और योगेद्र यादव ने सिद्धांतों का कत्ल होते देख पार्टी को छोड़ दिया। आज शराब घोटाले के कारण आप के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री और अन्य कई नेता जेल में है।
श्री मलिक ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और श्री केजरीवाल ने लोगों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी धर्म और जाति के नाम पर देश को विभाजित करने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया और आज कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया, लेकिन श्री गांधी वोटों की खातिर अनुच्छेद 370 को दोबारा से लागू करने की बात कर रहे हैं।
इस मौके पर भाजपा के महासचिव जगमोहन सिंह राजू ने कहा कि दिल्ली के स्कूलों में
बच्चों को किताबें, यूनिफार्म नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी हरिमंदिर साहिब, दुर्गयाणा मंदिर माथा टेकने जाते हैं, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तिहाड़ जेल में श्री केजरीवाल को माथा टेकने के लिये जाते हैं। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल जल्द से
जल्द अपना इस्तीफा दें।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image