Thursday, May 2 2024 | Time 03:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैंटर ने दो ट्रक चालकों को कुचला, मौके पर मौत

पानीपत, 28 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा के पानीपत में एलिवेटेड हाईवे पर बुधवार तड़के पंक्चर हुए टायर को बदल रहे दो ट्रक चालकों को पीछे से तेज गति से आ रहे कैंटर ने कुचल दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर निवासी ट्रक चालक परवेज और उत्तर प्रदेश के मेरठ वासी इलियास दिल्ली की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक चलाते थे। परवेज यमुनानगर से रेती भरकर दिल्ली जा रहा था जबकि इलियास दिल्ली से ट्रक लेकर रेती लाने के लिए यमुनानगर के लिए निकला था। पानीपत सेक्टर 13-17 के सामने पहुंचने के बाद परवेज के ट्रक का टायर पंचर हो गया। उसने इस बारे में कंपनी में फोन कर इतला कर दी। कंपनी की ओर से जवाब मिला कि वह पानीपत के नजदीक पहुंचे इलियास से संपर्क कर उससे स्टैपनी ले ले। परवेज ने इलियास को फोन कर उसे ट्रक के पास रोक लिया। बाद में दोनों अपने खलासी कन्हैया और रिजवान के साथ मिलकर टायर बदलने में जुट गए। इसी बीच पीछे से आ रहे एक तेज गति कैंटर ने दोनों को चपेट में ले लिया जिससे परवेज और इलियास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कन्हैया और रिजवान बाल-बाल गए।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया। दोपहर को दिल्ली से आए ट्रांसपोर्ट कंपनी के अधिकारियों को सौंप दिए। पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं.संजय
वार्ता
image