Friday, Apr 26 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


केन्द्र और प्रदेश की सरकार हिटलरशाही के रास्ते पर चल रही है: यादव

केन्द्र और प्रदेश की सरकार हिटलरशाही के रास्ते पर चल रही है: यादव

बलरामपुर, 16जुलाई(वार्ता)उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी(सपा) के वरिष्ठ नेता डॉ०एस पी यादव ने केन्द्र और राज्य की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केन्द्र मे मोदी और सूबे में योगी सरकार हिटलरशाही के रास्ते पर चल रही है। सोशल डिस्टेसिंग के नाम पर आम जनता पर फर्जी मुकदमे लिखे जा रहे है जबकि मंत्री खुद सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन कर रहे है।

श्री यादव ने गुरूवार को बलरामपुर में स्थित पार्टी कार्यालय मे पत्रकारो से कहा कि देश की मोदी सरकार और सूबे की योगी सरकार दोनो हिटलरशाही के रास्ते पर चल रही है। जनता की समस्याओ के निराकरण के बजाय दमनकारी नीति अपना रही है। उन्होंने बताया कि सिर्फ उत्तर प्रदेश मे डेढ सौ से अधिक मुकदमे पत्रकारो पर दर्ज किये गये है।लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर आए दिन जनता पर मामले दर्ज किये जा रहे है। जबकि हकीकत यह है कि इनके मंत्री खुद सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन कर रहे है।

उन्होंने कहा कि देश के इतिहास मे पहली बार हो रहा है कि डीजल के दाम पेट्रोल से अधिक है। मंहगाई चरम सीमा पर पहुच चुकी है। जनता के साथ हो रहे अन्याय का जवाब जनता सही समय पर देगी।इस अवसर पर दूसरी पार्टी छोड कर आए लोगो ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। सपा नेताओ ने पूर्व मंत्री और पार्टी के नेता घूरा राम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा और उन्हे श्रद्धांजलि दी।

सं भंडारी

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image