Wednesday, May 1 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल: पनूर बम विस्फोट मामले में तीन और गिरफ्तार

कन्नूर, 18 अप्रैल (वार्ता) केरल में पनूर बम विस्फोट मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गुरुवार को तीन और युवकों को गिरफ्तार किया है। पांच अप्रैल को पनूर के पास मुलियाथोड में हुये देसी बम विस्फोट एक सीपीआई (एम) कार्यकर्ता की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे।
पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद छापेमारी में वडकारा के पास मदापल्ली से तीन किलोग्राम विस्फोटक सामग्री (बारूद) भी जब्त किया। पुलिस ने बताया कि चोम्बला पुलिस ने इस संबंध में एक और मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने कन्नूर जिले के कादिरूर के पास चुंडांगापोइल के सजीलेश (43) और जिजेश (38) और कोझिकोड के वडकारा के पास मदापल्ली के बाबू (45) को गिरफ्तार किया।
इसके साथ ही कडुंगोपोयिल के टी शिजल (27) और कुन्नोथपरम्बा के डीवाईएफआई इकाई सचिव की गिरफ्तारी सहित कुल गिरफ्तारियों की संख्या 12 हो गई।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि सजीलेश वडकारा से विस्फोटक सामग्री लाया था, जिसे बाबू ने सौंपा था। सजीलेश 2014 में कथिरूर में आरएसएस कार्यकर्ता मनोज हत्याकांड का आरोपी भी है।
पनूर बम विस्फोट मामले में गिरफ्तार किए गए पहले नौ लोगों में से सभी डीवाईएफआई/सीपीआई (एम) कुथुपरम्बा और मीथले कुन्नोथुपरम्बा के समर्थक हैं, और उनमें से कुछ डीवाईएफआई के पदाधिकारी भी हैं।
सैनी.संजय
वार्ता
image