Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य


केरल में जल जीवन मिशन पूरी तरह विफल: चन्द्रशेखर

केरल में जल जीवन मिशन पूरी तरह विफल: चन्द्रशेखर

तिरुवनंतपुरम, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर ने केरल सरकार पर जल जीवन मिशन को लागू करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार राज्य में इस योजना के तहत लक्षित 70.80 लाख ग्रामीण परिवारों में से केवल 37.81 प्रतिशत को पाइप से पानी का कनेक्शन प्रदान कर सकी है।

यहां एक चुनाव अभियान में श्री चंद्रशेखर ने कहा कि राज्य सरकार का कुप्रबंधन और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) और लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के मौजूदा सांसदों की अक्षमता परियोजना की विफलता का कारण है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार ने अगले पांच वर्षों के भीतर तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र के सभी घरों में पीने का पानी उपलब्ध कराने का आश्वासन देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस-2019 पर देश के सभी ग्रामीण घरों में पीने का पानी उपलब्ध कराने की योजना की घोषणा की।

पूर्व इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री (आईटी) राज्य मंत्री और जल शक्ति राज्य मंत्री ने कहा कि इस योजना ने गुजरात, मिजोरम, अरुणाचल प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, हरियाणा और पुड्डुचेरी सहित कई राज्यों में 100 प्रतिशत और बिहार में 90 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त किया।

संतोष, सोनिया

वार्ता

More News
तीसरे चरण की चार सीट पर इंडिया गठबंधन के नवोदित प्रत्याशी राजग के सांसदों को देंगे चुनौती

तीसरे चरण की चार सीट पर इंडिया गठबंधन के नवोदित प्रत्याशी राजग के सांसदों को देंगे चुनौती

27 Apr 2024 | 12:00 PM

पटना, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में पांच सीट झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के वर्तमान सांसदों को चुनौती देंगे।

see more..
image