Monday, May 6 2024 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
राज्य


कैलाश चौधरी ने किया अपने मताधिकार का उपयोग

कैलाश चौधरी ने किया अपने मताधिकार का उपयोग

बालोतरा 26 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में अपने गृह क्षेत्र बालोतरा में अपने पिता तगाराम चौधरी के साथ अपने मताधिकार का उपयोग किया।

श्री चौधरी ने मिश्रीमल मेहताब देवी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गांधीपुरा में स्थित मतदान केन्द्र पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया। इस दौरान कैलाश चौधरी ने लाइन में खड़े मतदाताओं तथा मतदान की ड्यूटी निभा रहे कर्मचारियों का अभिवादन किया।

मतदान के बाद श्री कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं से आग्रह किया कि राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर अधिकाधिक संख्या में अपने मत का प्रयोग करें। मतदान करने से पहले श्री कैलाश चौधरी ने अपने पैतृक गांव जानियाना पहुंचकर अपनी स्वर्गीय माँ चुकी देवी के मंदिर में दर्शन पूजन किया।

जोरा

वार्ता

More News
कांग्रेस के चरित्र में ही वादाखिलाफी: भजनलाल

कांग्रेस के चरित्र में ही वादाखिलाफी: भजनलाल

06 May 2024 | 11:26 PM

सिकंदराबाद, 06 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर तेलंगाना में लोगों से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसने यहां विधानसभा चुनाव के दौरान छह ’गारंटियों’ को सौ दिनों में पूरा करने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आने के बाद यह अपने वादों से पीछे हट गई और जनता को कोई राहत नहीं मिली।

see more..
झारखंड में ईडी ने छापेमारी में लगभग 35 करोड़ रुपये बरामद किये

झारखंड में ईडी ने छापेमारी में लगभग 35 करोड़ रुपये बरामद किये

06 May 2024 | 11:11 PM

रांची, 06 मई (वार्ता) झारखंड में ईडी की टीम ने आज रांची में कांग्रेस विधायक दल के नेता और ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव कुमार लाल से जुड़े ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है।

see more..
image