Friday, Apr 26 2024 | Time 09:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोल्हापुर सड़क हादसे में बच्चे की मौत, नौ घायल

कोल्हापुर 19 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में कोल्हापुर जिले के हत्कंनंगाले तहसील शहर मेें कोल्हापुर-सांगली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार सुबह को वाहन दुर्घटना में दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई तथा पांच महिलाओं समेत नौ अन्य लोग घायल हो गये।
पुलिस के मुताबिक दुर्घटना से प्रभावित सभी लोग कर्नाटक के बगालकोट जिले के सावल्गे गांव के निवासी हैं तथा बासवराज अशोक कुंभार (30) के परिवार के सदस्य हैं। जब ये लोग नवविवाहित जोड़े के साथ अपने वाहन से कोल्हापुर जिले के पंहाला तहसील के वादी-रत्नागिरी स्थित भगवान ज्योतिबा के दर्शन करने जा रहे थे तो रास्ते में यह हादसा हुआ।
रास्ते में तेज गति से आ रहे सीमेंट से लदे एक ट्रक ने इनके वाहन को सीधे टक्कर मार दी जिसमें दो वर्षीय बच्चे शिवाजी सिद्दपा कुंभार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पांच महिलाओं समेत नौ अन्य घायल हो गये। घायलों में चार महिलाओं की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए छत्रपति प्रमिला राजे अस्पताल रेफर किया गया है।
पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
घायल लोगों की पहचान निलमा बासवराज कुंभार (25), कावेरी सिद्धपा कुंभार (25), राधिका भैरप्पा कुंभार (28), भैरप्पा कुंभार (32), रितेश सिद्धपा कुंभार (9), हंजिसल मुल्ला (57), निर्मला सुदेशा कुंभार (34) तथा प्रेमवली दुर्गप्पा कुंभार (40) के रूप में की गई है।
संजय टंडन
वार्ता
image