Friday, Apr 26 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य


कथेरिया मंगलवार को जयपुर आयेंगे

जयपुर 21 मई (वार्ता) राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रोफेसर रामशंकर कथेरिया मंगलवार को जयपुर आयेगें।
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव जे सी महान्ति ने बताया कि प्रोफेसर कथेरिया प्रातः 9.30 से 10.30 बजे तक अनुसूचित जाति के सांसदों, विधायकों, सामाजिक संगठनों एवं जन प्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाऊस के कम्यूनिटी हॉल में मुलाकात करेगें।
श्री महांति ने बताया कि इसके बाद वह 10.30 से 1.30 बजे तक शासन सचिवालय के कान्फ्रेन्स हॉल में प्रदेश में अनुसूचित जाति वर्ग के लिए संचालित कल्याणकारी योजनाओं, विभिन्न विभागों के सचिवों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक लेकर समीक्षा करेगें। बैठक में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ0 अरूण चतुर्वेदी एवं मुख्य सचिव डी बी गुप्ता भी मौजूद रहेगें।
उन्होंने बताया कि श्री कथेरिया अपराह्न दो बजे खासा कोठी में पुलिस महानिदेशक एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर एससी, एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत दर्ज प्रकरणों की समीक्षा भी करेगें।
जोरा
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 6:48 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image