Friday, Apr 26 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कबड्डी लीग में शेखावाटी किंग और चंबल पाइरेट्स के बीच होगा खिताबी मुकाबला

कबड्डी लीग में शेखावाटी किंग और चंबल पाइरेट्स के बीच होगा खिताबी मुकाबला

जयपुर, 29 सितंबर (वार्ता) केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2 में शेखावाटी किंग और चंबल पाइरेट्स टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

लीग के सेमीफाइनल मैचो में जयपुर जगुआर बनाम शेखावाटी किंग और सिंह सूरमा बनाम चंबल पाइरेट्स के बीच दो रोमांचक मुकाबले हुए। इस सीजन की मजबूत टीम जयपुर जगुआर को शेखावाटी किंग ने जमकर पाला दिया और आखिर में 13 अंकों के अंतर से हरा दिया। मैच में स्कोर शेखावाटी किंग 50 और जयपुर जगुआर 37 अंक रहा। मैन ऑफ द मैच शेखावाटी किंग के लक्ष्य रहे।

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कोर्ट पर उतरी सिंह सूरमा और चंबल पाइरेट्स के बीच जबरदस्त खेल देखने को मिले जिसमे चंबल ने शुरू से मैच पर मजबूत पकड़ बनाए रखी। मैच के शुरुआत में चंबल बड़े स्कोर पर पहुंच गई जबकि सूरमा संघर्ष करती दिखी। लेकिन दूसरे हाफ में चंबल ने जबरदस्त वापसी करते हुए सूरमा को कडी टक्कर दी। लेकिन यह फासला बढ़ता गया और अंत में चंबल पाइरेट्स ने 15 अंकों के अंतर से मैच जीत लिया। मैच में स्कोर सिंह सूरमा 30 और चंबल पाइरेट्स 45 अंक रहा। मैन ऑफ द मैच चंबल पाइरेट्स के दीपक रहे।

मुकाबलों के दौरान दर्शकों ने कबड्डी के साथ इंडियन आइडियल फेम और बॉलीवुड सिंगर स्वरूप खान के लाइव कंसर्ट का जमकर आनंद लिया। स्वरूप खान ने बॉलीवुड और राजस्थानी गीतों के अलावा अपने लेटेस्ट सॉन्ग बालम-बालम पर जैसे ही प्रस्तुति दी पूरा स्टूडियो तालियों से गूंज उठा। दर्शक खुद को नहीं रोक पाए और खड़े होकर स्वरूप की ताल से ताल मिलाते दिखे। ’बालम-बालम’ एलबम के प्रोड्यूसर अमोल डांगी ने भी स्वरूप खान के साथ मिलकर अपनी परफॉर्मेंस से संगीत और आवाज के जादू को साकार कर दिया। संगीत से सजी शाम स्वरूप की सुरीली आवाज और कबड्डी लवर्स के जोशीले अंदाज से यादगार बन गयी।

जोरा

वार्ता

More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image