Thursday, May 2 2024 | Time 03:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कमल ने रजनी से गठबंधन का विकल्प रखा खुला

चेन्नई 28 फरवरी (वार्ता) तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के अभी एक वर्ष से अधिक समय बचे हैं लेकिन अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने लंबे समय के अपने दोस्त एवं अभिनेता रजनीकांत के साथ सभावित गठबंधन का विकल्प खुला रखा है।
श्री हासन ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के दृष्टिकोण का खुलासा करते हुए इसकी तैयारी शुरू कर दी है।
मक्कल नीधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक ने यहां आज मीडिया के समक्ष पार्टी के दृष्टिकोण दस्तावेज को सामने लाते हुए यह संकेत दिया कि उन्हें चुनाव में रजनीकांत के साथ गठबंधन करने से परहेज नहीं होगा।
गौरतलब है कि रजनीकांत राजनीति में प्रवेश कर गये हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी कोई पार्टी लांच नहीं की है।
श्री हासन ने कहा कि रजनीकांत के साथ विचार-विमर्श की गुंजाइश है क्योंकि दोनों राज्य के विकास के बारे में बोल रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि रजनीकांत की हालिया टिप्पणियां गैर-पक्षपाती और राज्य एवं देश के हित के लिए प्रतीत होती हैं।
कुछ समय पहले तक विपक्षी दल कई बार रजनीकांत को भारतीय जनता पार्टी का समर्थक बता चुके हैं लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्होंने सीएए पर दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि अगर सरकार दंगों को रोकने में असमर्थ है तो इसे इस्तीफा दे देना चाहिए।
श्री हासन ने कहा कि वह और रजनीकांत तमिलनाडु के विकास के बारे में बोल रहे हैं हालांकि कुछ मुद्दों पर नीतिगत मतभेद हो सकते हैं। उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि समान लक्ष्य वाले सभी लोग साथ आएंगे।”
अभिनेता ने कहा, “यदि आवश्यक हो तो संभावित गठबंधन पर विचार किया जा सकता है।”
प्रियंका.संजय
वार्ता
More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image