Monday, May 6 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
राज्य


करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

झुलसे हुए बारातियों को उपचार के लिए यहां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया है।

पुलिस सूत्रों ने कल देर रात की इस घटना में मृतकों के नाम निकेश चंदेल (20) और रामकुमार केवट (18) बताए हैं। करंट से झुलसे आकाश, कल्पेश और मुनेश को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि अशोकनगर जिले के काकड़ी गांव से शिवम परिहार नाम के व्यक्ति की बारात शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम डोडीआई में शुगर सिंह परिहार नाम के व्यक्ति के यहां आयी थी। मध्य रात्रि में बारात निकलने के दौरान बिजली का एक तार “डीजे” से टकरा गया। इस वजह से करंट फैलने के कारण यह हादसा हुआ।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
अमेठी में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे बृजेश पाठक

अमेठी में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे बृजेश पाठक

06 May 2024 | 4:23 PM

अमेठी 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उममुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अमेठी में इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था। भ्रष्टाचार का आलम यह था कि खेल भी भ्रष्टाचार से अछूते नहीं रहे।कॉमनवेल्थ गेम में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बृजेश पाठक ने कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया।

see more..
image