Monday, May 6 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य


करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

करंट लगने से दो बारातियों की मृत्यु, तीन अन्य घायल

शिवपुरी, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलार थाना क्षेत्र के डोडीआई गांव में एक बारात में बज रहे “डीजे” के कारण करंट फैलने से दो बारातियों की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य बाराती झुलस गए।

झुलसे हुए बारातियों को उपचार के लिए यहां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया है।

पुलिस सूत्रों ने कल देर रात की इस घटना में मृतकों के नाम निकेश चंदेल (20) और रामकुमार केवट (18) बताए हैं। करंट से झुलसे आकाश, कल्पेश और मुनेश को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि अशोकनगर जिले के काकड़ी गांव से शिवम परिहार नाम के व्यक्ति की बारात शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम डोडीआई में शुगर सिंह परिहार नाम के व्यक्ति के यहां आयी थी। मध्य रात्रि में बारात निकलने के दौरान बिजली का एक तार “डीजे” से टकरा गया। इस वजह से करंट फैलने के कारण यह हादसा हुआ।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
शाह ने बंगाल के मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने का किया आग्रह

शाह ने बंगाल के मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने का किया आग्रह

06 May 2024 | 5:00 PM

करीमनगर, 06 मई (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की जनता से बिना भयभीत हुए मतदान करने और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कथित धमकियों को चुनौती देने की अपील की।

see more..
दिया कुमारी अब हिमाचल प्रदेश में करेंगी लाेकसभा चुनाव प्रचार

दिया कुमारी अब हिमाचल प्रदेश में करेंगी लाेकसभा चुनाव प्रचार

06 May 2024 | 4:56 PM

जयपुर 06 मई (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी दिल्ली एवं महाराष्ट्र के बाद अब मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी। श्रीमती दिया कुमारी मंगलवार को जयपुर से शिमला लोकसभा क्षेत्र के नाहन पहुंच कर भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार कश्यप के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगी। इससे उन्होंने रविवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के पक्ष में नारी सशक्तिकरण सम्मेलन को संबोधित किया।

see more..
image