Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:51 Hrs(IST)
image
राज्य


कर्नाटक कांग्रेस के नेता कालकेरे नारायणस्वामी निलंबित

बेंगलुरू 20 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेता कालकेरे नारायणस्वामी को छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया।

श्री कालकेरे पर बृहन्बेंगलुरू नगरपालिक निगम(बीबीएमपी) के अधिकारी को कथित रूप से धमकाने और अपना काम न किये जाने पर कार्यालय के फर्नीचरों को केरोसीन डालकर जला दिये जाने की धमकी देने का आरोप है।

इससे पहले शनिवार को यहां एक बार में हमले के मामले में संलिप्तता को लेकर कांग्रेस विधायक एन ए हरीश के पुत्र युवा कांग्रेस नेता मोहम्मद एस नलपाड के पुलिस के समक्ष समर्पण किये जाने के तत्काल बाद पार्टी से छह वर्ष के निलंबित कर दिया गया था।

इन मामलों को लेकर विधानसभा में दोनों सदनों में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) जोर-शोर से उठाया था। सदन में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार के प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने कहा कि वह नारायणस्वामी को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए पहले ही गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी को निर्देश दे चुके हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि कानून के समक्ष सब बराबर हैं और मामले से जुड़े किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा।

टंडन

वार्ता

More News
गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

27 Apr 2024 | 9:38 AM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने अवैध 25 पिस्तौल और 90 कारतूस के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

see more..
वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

वडोदरा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

27 Apr 2024 | 9:34 AM

वडोदरा, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में वडोदरा जिले के भादरवा क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लेगों की मौत हो गयी तथा 25 अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image