Thursday, May 2 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कर्नल पांडे पहुंचे शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल, छात्राओं को दिए टिप्स

सिरसा 19 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में स्थित शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल में शुक्रवार को थर्ड हिसार गर्ल्स बटालियन एनसीसी के कर्नल ज्ञान प्रकाश पांडे ने दौरा किया।
इस दौरान सीओ कर्नल ज्ञान प्रकाश पांडे ने विद्यालय की छात्राओं को एनसीसी के लिए प्रेरित करते हुए बताया कि एनसीसी का उद्देश्य, व्यक्तित्व विकास तथा साहस की भावना व धर्मनिरपेक्ष मानसिकता का विकास करना है। साथ ही उन्होंने एनसीसी छात्राओं को उनका करियर बनाने में कैसे मदद करता है, के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
वहीं इस दौरान कर्नल ज्ञान प्रकाश पांडे द्वारा एनसीसी के संबंध में दी गई जानकारी से प्रेरित होकर स्कूल की 28 नई छात्राओं ने एनसीसी जेडब्ल्यू में अपना नाम दर्ज कराया। इस दौरान कर्नल ने हिसार में आयोजित एनसीसी शिविर में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाली विद्यालय की 11वीं कक्षा की एनसीसी कैडेट्स करिशमा व दसवीं कक्षा की समृद्धि को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्या डा. शीला पूनिया इन्सां ने कर्नल ज्ञान प्रकाश पांडे का बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए आभार व्यक्त किया।
सं.संजय
वार्ता
More News
विक्रमादित्य ने शिष्टाचार छोड़ दी, उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकतीः कंगना

विक्रमादित्य ने शिष्टाचार छोड़ दी, उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकतीः कंगना

02 May 2024 | 6:47 PM

सुंदरनगर, 02 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में मंडी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप की जंग अब परिवारों तक भी पहुंच गई है। भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य और उनकी माता प्रतिभा सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब शिष्टाचार छोड़ दी उनसे कोई उम्मीद नहीं की जात सकती।

see more..
image