Wednesday, May 8 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
बिजनेस


खाद्य तेलों, अनाजों, दालों में टिकाव, गुड़ नरम, सूरजमुखी तेल महँगा

नयी दिल्ली 17 जनवरी (वार्ता) विदेशों में खाद्य तेलों में नरमी के बीच दिल्ली थोक जिंस बाजार में शुक्रवार को इनमें टिकाव देखा गया। तेलों के साथ अनाज और दाल-दलहनों के दाम भी गत दिवस के स्तर पर पड़े रहे जबकि गुड़ में नरमी और सूरजमुखी तेल में तेजी रही।
तेल-तिलहन : अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया के बुरसा मलेशिया डेरिवेटिव एक्सचेंज में पाम ऑयल का मार्च वायदा 43 रिंगिट उतरकर 2,843 रिंगिट प्रति टन रह गया। मार्च का अमेरिकी सोया तेल वायदा भी 0.15 सेंट की गिरावट में 32.88 सेंट प्रति पौंड बोला गया।
स्थानीय बाजार में ग्राहकी आने से सूरजमुखी तेल 219 रुपये प्रति क्विंटल महँगा हो गया। आवक और उठाव के बीच संतुलन से सरसों तेल, मूँगफली तेल, पाम ऑयल, सोया तेल और वनस्पति के दाम में टिकाव रहा।
अजीत.शेखर
जारी वार्ता
More News
रुपया एक पैसे बढ़ा

रुपया एक पैसे बढ़ा

07 May 2024 | 9:07 PM

मुंबई 07 मई (वार्ता) तेल आयातकों एवं बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया एक पैसे बढ़कर 83.51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
बढ़ रही है छोटे मझोले शापिंग सेंटरों की वीरानी: नाइट फ्रैंक रिपोर्ट

बढ़ रही है छोटे मझोले शापिंग सेंटरों की वीरानी: नाइट फ्रैंक रिपोर्ट

07 May 2024 | 11:45 PM

नयी दिल्ली, 07 मई (वार्ता) नाइट फ्रैंक इंडिया की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार देश में आन लाइन खरीदारी के बढ़ते रुझान और बड़े शापिंग माल के प्रति ग्राहकों के आकर्षण के कारण बहुत से खुदरा शापिंग सेंटर में वीरानगी छायी हुई है। यह रुझान ऐसे समय दिखा है जबकि देश में खुदरा कारोबार की जगह की आपूर्ति में वृद्धि हो रही है।

see more..
image