Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


गोल्डी यादव और प्रिया मलिक का गाना 'ससुराल में' रिलीज

गोल्डी यादव और प्रिया मलिक का गाना 'ससुराल में' रिलीज

मुंबई, 17 अप्रैल (वार्ता) गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री प्रिया मलिक का गाना 'ससुराल में' रिलीज हो गया है।

भोजपुरी लोकगीत 'ससुराल में' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह गाना गोल्डी यादव ने गाया है जबकि वीडयो में प्रिया मलिक नजर आ रही हैं। इस गाने में प्रिया मलिक अपने पति को समझाते हुए नसीहत देते हुए दिख रही हैं। वह समझा रही है कि घर में कभी बंटवारा नहीं होना चाहिए। एक साथ मिलकर रहना और खाना बनाना चाहिए। यदि बहु की वजह से घर में अलगाव होता है, तो उसके मायके की भी बदनामी होती है। जोकि बहुत ही गलत बात है। इसी बात को वह अपने पति को समझा रही है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत लोकगीत 'ससुराल में' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को धरम हिंदुस्तानी ने लिखा है, जबकि संगीतकार साजन मिश्रा हैं। वीडियो डायरेक्टर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स, डीओपी गौरव राय, राजन ,कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं। मिक्स एंड मास्टर आर्यन ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

प्रेम

वार्ता

More News
भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के

भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के

30 Apr 2024 | 12:19 PM

मुंबई, 30 अप्रैल (वार्ता) वर्ष 1910 में मुंबई में फिल्म द लाइफ ऑफ क्राइस्ट के प्रदर्शन के दौरान दर्शकों में एक ऐसा शख्स था जिसे अपने जीवन का लक्ष्य मिल गया। दो महीने में उसने शहर में प्रदर्शित सारी फिल्में देख डाली और तय कर लिया वह फिल्में ही बनाएगा।यह शख्स और कोई नहीं भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के थे।

see more..
गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान

गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान

30 Apr 2024 | 12:04 PM

मुंबई, 30 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता अभिशेक खान गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं।

see more..
image