Thursday, May 2 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंद्रबाबू और पुरंदेश्वरी ने आम चुनाव के लिये नामांकन पत्र दाखिल किया

विजयवाड़ा, 19 अप्रैल (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई की अध्यक्ष डी पुरंदेश्वरी, गृह मंत्री टी. वनिता और फिल्म अभिनेता एन. बालकृष्ण ने लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
श्री नायडू की पत्नी एन. भुवनेश्वरी ने चित्तूर निर्वाचन क्षेत्र के कुप्पम विधानसभा क्षेत्र में उनकी ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया। सुश्री पुरंदेश्वरी ने राजमुंदरी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, जहां से वह लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।
इसके अलावा, अन्य 17 लोगों ने भी लोकसभा चुनाव के लिए अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।
अधिकांश उम्मीदवारों ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया क्योंकि इसे एक शुभ दिन माना जाता है। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए उम्मीदवार एक विशाल रैली के रूप में निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय गये।
पुलिस ने बताया कि नामांकन दाखिल करने के दौरान राज्य में कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया 18 अप्रैल से शुरू हुई और 25 अप्रैल को समाप्त होगी।
श्रद्धा, यामिनी
वार्ता
More News
पटनायक ने कांटाबांजी विस सीट से दाखिल किया नामांकन पत्र

पटनायक ने कांटाबांजी विस सीट से दाखिल किया नामांकन पत्र

02 May 2024 | 8:36 PM

भुवनेश्वर, 02 मई (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने गुरुवार को यहां की कांटाबांजी विधानसभा सीट के लिये अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

02 May 2024 | 6:36 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को हासन के सांसद एवं जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना पर जोरदार हमला करते हुए हालिया सेक्स स्कैंडल को ‘सामूहिक दुष्कर्म’ बताया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते को समर्थन देने का आरोप लगाया।

see more..
image