Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ » HBPLE


चुनाव राहुल धन दो अंतिम जबलपुर

श्री गांधी ने अन्य सभाओं की तरह यहां पर भी प्रधानमंत्री श्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पर हमले बरकरार रखे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने हजारों करोड़ रूपयों का फायदा देश के गिने चुने उद्योगपतियों को पहुंचाया। मौजूदा सरकार ने गरीबों का ध्यान कतई नहीं रखा। यह कार्य केवल कांग्रेस की सरकारें करती हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी देश के लोगों को राेजगार के नाम पर पकोड़ा तलने की सलाह देते हैं और उनकी ही पार्टी के प्रमुख के परिजन 50 हजार रूपए को मात्र कुछ महीनों में 80 करोड़ रूपए बना लेते हैं। यह भाजपा की दोहरी नीति और नीयत का द्योतक है।
उन्होंने राफेल डील का मामला भी उठाया और कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर इस मामले की पूरी जांच की जाएगी और सभी दोषियों को सामने लाया जाएगा। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को एक बार फिर खुले मंच पर बहस करने की चुनौती दी और कहा कि लेकिन श्री मोदी ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर उनका सामना करने का साहस नहीं है।
श्री गांधी के सभा मंच पर पहुंचते ही कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं सभा में मौजूद लोगों ने चौकीदार से जुड़े चर्चित नारे भी लगाए। आज की सभा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया कांग्रेस में शामिल हो गए। श्री पटेरिया ने पांच माह पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के समक्ष बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिए थे। उन्होंने यहां की एक विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव भी लड़ा था, हालाकि वे विजयी नहीं हो पाए थे।
सं प्रशांत
वार्ता
There is no row at position 0.
image