Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चोरी के मामले में दिल्ली की बंटी व बबली की जोड़ी गिरफ्तार

नैनीताल, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने भीड़भाड़ वाले इलाके में लोगों के सामान पर हाथ साफ करने वाली दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है।
हल्द्वानी के पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी के अनुसार हल्द्वानी के कालू सिद्ध मंदिर के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में चोरी की घटना प्रकाश में आ रही थीं।
चांदनी चौक बल्यूटिया आनंदपुर निवासी इंद्रा की ओर से सौंपी गयी तहरीर पर पुलिस ने उप निरीक्षक श्याम सिंह बोरा की अगुवाई में चोरों को पकड़ने के लिये एक टीम का गठन किया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।
जांच में पता चला कि दिल्ली के मां-बेटे और पत्नी भीड़भाड़ वाले इलाके में महिलाओं के गहने और पर्स पर हाथ साफ करते हैं। यह भी पता चला कि आरोपी दिल्ली से होंडा सिटी कार में आते हैं और रामपुर रोड पर खड़ी कर अपने लक्ष्य पर निकल पड़ते हैं।
आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फिर कार में वापस लौटते हैं और कपड़े बदल कर फिर अगली घटना के लिये निकल पड़तेे हैं। पुुलिस ने आरोपी वसीम और आसिया को गिरफ्तार कर लिया है।
दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं। वे मूल रूप से मुरादाबाद के इमली वाली मस्जिद के मुफ्तीटोला के रहने वाले हैं और हाल ही में दिल्ली, जामा मस्जिद के काला महल में रह रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ मुरादाबाद में चोरी के आरोप में कई अभियोग पंजीकृत हैं।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image