Friday, May 10 2024 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चूहों ने मरीज की टांग कुतर दी

कैथल, 16 जून (वार्ता) हरियाणा में कैथल के नागरिक अस्पताल में चूहों ने एक मरीज की टांग कुतर डाली।
मांडी सदरन गांव के देवीदयाल ने आज मीडियाकर्मियों को बताया कि वह गिरने और पैर में चोट लगने के कारण 25 मई को अस्पताल में भर्ती हुए थे। तब से वह ऑपरेशन किये जाने का इंतजार कर रहे थे और अब चूहों ने उनकी दूसरी टांग कुतर दी। उन्हाेंने आरोप लगाया कि अस्पतालकर्मी उनके इस घाव का उपचार भी नहीं कर रहे और यदि संक्रमण फैल गया तो उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनका ऑपरेशन टालने का कारण डॉक्टर उन्हें हृदयाघात की आशंका बता रहे हैं जबकि उन्हें हृदय संबंधी कोई समस्या नहीं है।
इस बीच अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ़ सुरेंद्र नैन ने संपर्क करने पर कहा कि वह मामले की जांच कराएंगे और मरीज का शीघ्र उपचार सुनिश्चित करवाएंगे। चूहों की समस्या के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपने स्टाफ से इस बारे में उचित कदम उठाने का निर्देश देंगे।
सं महेश
वार्ता
More News
राज्यपाल सरकार बर्खास्त करें या बहुमत सिद्ध करने का निर्देश दें : हुड्डा

राज्यपाल सरकार बर्खास्त करें या बहुमत सिद्ध करने का निर्देश दें : हुड्डा

10 May 2024 | 7:50 PM

चंडीगढ़, 10 मई (वार्ता) हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मांग की कि तीन निर्दलीय विधायकों के प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार से समर्थन वापस लेने से अल्पमत में आ गयी सरकार को या तो तुरंत बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगायें या फिर सरकार को सदन में बहुमत साबित करने का निर्देश दें।

see more..
बीएसएफ द्वारा अमृतसर जिले में एक ड्रोन बरामद

बीएसएफ द्वारा अमृतसर जिले में एक ड्रोन बरामद

10 May 2024 | 7:46 PM

जालंधर 10 मई (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल ने राज्य के जिला अमृतसर के के गांव दाओके से एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image