Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य


छिंदवाड़ा के घटनाक्रम दिखा रहे भाजपा का डर : पटवारी

छिंदवाड़ा के घटनाक्रम दिखा रहे भाजपा का डर : पटवारी

भोपाल, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा स्थित आवास पर पुलिस की छानबीन के मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज कहा कि छिंदवाड़ा की घटनाएं भारतीय जनता पार्टी के डर को दिखाती हैं और ये सब लोकतंत्र पर कुठाराघात है।

श्री पटवारी ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि छिंदवाड़ा में भाजपा जिस प्रकार हार रही है, ये उनके डर को दिखाता है। मध्यप्रदेश में पूरी भाजपा धन बल का किस तरीक़े से उपयोग कर रही है, यह जग ज़ाहिर है। कांग्रेस के खाते ब्लॉक हो गए थे। हमारे पास धन की कमी है। तानाशाही सरकार कांग्रेस के खाते ब्लॉक कर रही है, ताकि लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में धन की कमी आ जाए। पहले कांग्रेस के विधायक और फिर श्री कमलनाथ के घर प्रशासन का चार घंटे रहना लोकतंत्र पर कुठाराघात है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आज छिंदवाड़ा दौरे को लेकर श्री पटवारी ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव के पहले भी आए थे। उन्होंने प्रदेश की जनता से कई वादे किए थे। आज उन्हें जवाब देना पड़ेगा कि उन वादों का क्या हुआ। उन्होंने जनता को गुमराह किया है।

भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को ग़रीब बना कर उन्हें आटा देना चाहती है, जबकि कांग्रेस उन्हें नौकरी देना चाहती है। कांग्रेस का घोषणा पत्र ऐसा है जिससे देश आत्मनिर्भर बने और रोज़गार के अवसर बढ़ें।

गरिमा

वार्ता

image