Thursday, May 2 2024 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य


जेएनके इंडिया का आईपीओ 23 अप्रैल को खुलेगा

जेएनके इंडिया का आईपीओ 23 अप्रैल को खुलेगा

अहमदाबाद, 19 अप्रैल (वार्ता) जेएनके इंडिया लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम ( आईपीओ ) 23 अप्रैल को खुलेगा।

कंपनी की ओर से शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा है कि कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए 23 अप्रैल मंगलवार को खुलेगा और 25 अप्रैल गुरुवार को बंद होगा। इनिशियल पब्लिक ऑफर के लिए दो रुपये फेस वैल्यू वाले प्रति इक्विटी शेयर का प्राइस बैंड 395 से 415 रुपये तय किया है। निवेशक न्यूनतम 36 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 36 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगा सकते हैं।

इस इश्यू में 300 करोड़ रुपये का फ्रेश इश्यू और प्रमोटर शेयरहोल्डर और व्यक्तिगत शेयरहोल्डर से 8,421,052 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। जेएनके इंडिया लिमिटेड प्रोसेस-फायर्ड हीटर, रिफॉर्मर्स और क्रैकिंग फर्नेस (हीटिंग इक्विपमेंट) के प्रोडक्शन का बिज़नेस करती है, जो तेल और गैस रिफाइनरियों जैसे प्रोसेस इंडस्ट्री में जरूरी होता है।

कंपनी के पास थर्मल डिजाइनिंग, इंजीनियरिंग, मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई, इनस्टॉल और हीटिंग प्रोडक्ट को चालू करने की क्षमता है और कंपनी घरेलू और विदेशी दोनों बाजारों में सर्विस देती है। एफ एन्ड एस रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ सालों में कंपनी ने फ्लेयर्स और इंसीनरेटर सिस्टम में विविधता ला दी है और ग्रीन हाइड्रोजन के साथ रिन्यूएबल सेक्टर में क्षमताएं विकसित कर रही है। तेल और गैस रिफाइनरियों, पेट्रोकेमिकल, फर्टिलाइजर, हाइड्रोजन और मेथनॉल प्लांट आदि जैसे इंडस्ट्री में इन प्रोडक्ट की जरूरत होती है।

अनिल.संजय

वार्ता

More News
आतंकवादी समूह में शामिल होने जा रहा युवक गिरफ्तार

आतंकवादी समूह में शामिल होने जा रहा युवक गिरफ्तार

02 May 2024 | 11:01 PM

श्रीनगर, 02 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस कश्मीर (सीआईके) ने कथित तौर पर कट्टरपंथी आतंकवादी समूह में शामिल होने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

see more..
image