Friday, Apr 26 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु

जौनपुर,19 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के बरसठी इलाके बेलौना खुर्द गाँव निवासी श्रवण कुमार का 25 वर्षीय पुत्र भीम अपने रिश्तेदार सिकरारा इलाके के हरदुआ निवासी 24 वर्षीय संदीप कुमार के साथ मंगलवार को खाखोपुर बाजार में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। दोनों देर रात घर लौट रहे थे। मछलीशहर कोतवाली इलाके में जहांसापुर गाँव के निकट उनकी बाइक सड़क पर खड़े शराब ट्रक से टकरा गई।
उन्होंने बताया कि हादसे में भीम की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि गंभीर रुप से घायल संदीप को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचसार बुधवार को उसकी भी मृत्यु हो गई।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image