Monday, Apr 29 2024 | Time 23:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जिंसों में टिकाव

नयी दिल्ली 16 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों में गिरावट के प्रभाव के बीच स्थानीय स्तर पर उठाव सुस्त रहने से आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेल समेत सभी जिंसों में टिकाव रहा।
तेल-तिलहन : वैश्विक स्तर पर मलेशिया के बुरसा मलेशिया डेरिवेटिव एक्सचेंज में मई का पाम ऑयल वायदा 41रिंगिट गिरकर 4236 रिंगिट प्रति टन रह गया। इसी तरह मई का अमेरिकी सोया तेल वायद 0.56 सेंट की की गिरावट के साथ 44.91 सेंट प्रति पौंड बोला गया।
इस दौरान घरेलू बाजार में खाद्य तेलों में टिकाव रहा। सरसों तेल, सूरजमुखी तेल, मूंगफली तेल, सोया रिफाइंड, पाम ऑयल और वनस्पति तेल के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ।
गुड़-चीनी : मीठे के बाजार में स्थिरता रही। इस दौरान चीनी और गुड़ के भाव पिछले दिवस के स्तर पर पड़े रहे।
दाल-दलहन : दाल-दलहन बाजार में टिकाव रहा। इस दौरान चना, दाल चना, मसूर दाल, मूंग दाल, उड़द दाल और अरहर दाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और वे पिछले स्तर पर पड़ी रही।
अनाज : अनाज मंडी में भाव स्थिर रहे। इस दौरान गेहूं और चावल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

29 Apr 2024 | 11:08 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.46 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

29 Apr 2024 | 8:23 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व की मंगलवार से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में ब्याज दरों में कटौती किये जाने की उम्मीद में विश्व बाजार में आई तेजी से उत्साहित निवेशकों की स्थानीय स्तर पर हुई चौतरफा लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार ने एक प्रतिशत से अधिक की उड़ान भरी।

see more..
image