Friday, Apr 26 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर से अर्द्धसैनिक बलों की साईकिल रैली दिल्ली रवाना

जैसलमेर से अर्द्धसैनिक बलों की साईकिल रैली दिल्ली रवाना

जैसलमेर 20 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर गुजरात से नई दिल्ली तक आयोजित अर्द्धसैनिक बलों की साइकिल रैली आज जैसलमेर से आगे अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुई।

गुजरात के पोरबंदर से प्रारम्भ हुई यह रैली दो अक्टूबर को नई दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी। अर्द्धसैनिक बलों के 500 जवानों की यह रैली सुबह जैसलमेर के पूनम स्टेडियम से आगे के सफर के लिए रवाना हुई।

जिला कलेक्टर नमित मेहता, सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, प्रधान अमरदिन फकीर, पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी, कांग्रेस नेता गोविंद भार्गव आदि ने झण्डी दिखाकर साईकिल यात्रा को रवाना किया।

इस मौके इन लोगों ने जवानों के साथ नीम के पौधे लगाकर पर्यावरण सरंक्षण का सन्देश भी दिया। इस रैली के जैसलमेर पहुंचने पर ग्रुप फ़ॉर पीपल और जैसलमेर साइकलिंग क्लब ने रैली के सदस्यों का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया तथा सीमा सुरक्षा बल बल 56वीं बटालियन में गुरुवार संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका जवानों ने लुफ्त उठाया। महात्मा गाँधी के जीवन चरित्र, देश भक्ति एवं भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत कार्यक्रम ने बल के अधिकारियों, जवानों एवं रैली के जवानों को मन्त्रमुग्ध कर दिया।

भाटी जोरा

वार्ता

More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image