Saturday, May 4 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य


जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की रात जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उनका मित्र घायल हो गया ।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि जदयू नेता सौरभ कुमार (33) अपने दोस्त मुनमुन के साथ पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़िया कॉल गांव में देर रात एक शादी के रिसेप्शन से लौटते समय गाड़ी में बैठ रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने करीब से गोलियां चलाईं। इस हमले में सौरभ और मुनमुन घायल हो गए। दोनों को तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाएगा, जहां चिकित्सकों ने जदयू नेता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, मुनमुन की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

सूत्रों के अनुसार, सौरभ कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शिवा सूरज

वार्ता

More News

कांग्रेस के न्याय पत्र में हिंदू मुसलमान की बात नहीं - खेड़ा

04 May 2024 | 8:06 PM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने देश के लोकसभा चुनाव के रोचक दौर में पहुंचने का दावा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता महंगायी, बेरोजगारी, महिला अत्याचार और किसानों की दुर्दशा संबंधी विषयों पर बात नहीं कर रहे हैं।

see more..
भाजपा ने जीतू पटवारी की शिकायत की निर्वाचन आयोग से

भाजपा ने जीतू पटवारी की शिकायत की निर्वाचन आयोग से

04 May 2024 | 8:03 PM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में शिकायत दर्ज करायी।

see more..
image