Friday, May 3 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य


जनता के साथ किए गए धोखे को उलगुलान न्याय महारैली मे उजागर किया जाएगा: कांग्रेस

रांची, 19 अप्रैल (वार्ता)
भाजपा द्वारा देश की जनता के साथ किए गए धोखे को 21 अप्रैल को रांची में आयोजित उलगुलान न्याय महारैली मे उजागर किया जाएगा।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने आज यहां यह बात कही । इससे पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री ठाकुर एवं विधायक दल नेता आलमगीर आलम ने कांग्रेस के सभी विधायकों से विचार विमर्श कर रैली को अभूतपूर्व सफलता दिलाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं की समुचित भागीदारी रैली में सुनिश्चित करने का आह्वान किया। विधायकों द्वारा रैली में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के भाग लेने के प्रति नेताद्वय को आस्वस्त किया गया तथा रैली में शामिल होने की तैयारी के संबंध में पूरी जानकारी दी गई।
श्री ठाकुर ने जिला अध्यक्षों से बात कर रैली में शामिल होने के प्रति कई दिशा निर्देश जारी किया तथा उनसे उनकी तैयारी के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा की। उन्होंने रैली की सफलता के लिए लोकसभा उम्मीदवारों और कांग्रेस के प्रदेश स्तर के वरीय नेताओं से भी विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया। उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस के लाखों की संख्या में कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर रैली की सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि राजधानी से सटे जिलों के नेताओं कार्यकर्ताओं पर इस रैली को सफल बनाने की एक अलग ही महती जिम्मेवारी है जहां से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता और नेता कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। उन्होंने रैली की सफलता के लिए इंडिया गठबंधन की गठित विभिन्न समितियों मे शामिल कांग्रेस नेताओं से भी रैली की तैयारी के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त की।
विनय
जारी वार्ता
More News
संभल में बस-कार में टक्कर, चार की मौत, पांच घायल

संभल में बस-कार में टक्कर, चार की मौत, पांच घायल

03 May 2024 | 12:08 AM

संभल,02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र में गुरुवार को बस एवं कार में टक्कर होने से कार में सवार दो महिलाओं एवं दो बच्चियों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए।

see more..
किसान अधिक उत्पादन के लिए नई किस्मों का करे प्रयोग-सिंह

किसान अधिक उत्पादन के लिए नई किस्मों का करे प्रयोग-सिंह

03 May 2024 | 12:05 AM

जयपुर 02 मई (वार्ता) राजस्थान में श्री कर्ण नरेंद्र कृषि महाविद्यालय जोबनेर के कुलपति डॉ बलराज सिंह ने कहा है कि किसानों को अधिक उत्पादन के लिए पारंपरिक किस्मों के बजाय नवीनतम विकसित किस्मों का उपयोग करना चाहिए ताकि उत्पादन के साथ आय भी बढ़ सके।

see more..
image