Monday, May 6 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य


जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को आतुर: शर्मा

जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को आतुर: शर्मा

पन्ना, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि खजुराहो की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को आतुर है। जनता के मूड को देखते हुए पहले कांग्रेस ने और फिर समाजवादी पार्टी ने मैदान छोड़ दिया।

श्री शर्मा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पन्ना में भगवान जुगल किशोर मंदिर में पूजन अर्चन कर रोड शो में शामिल होकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न समाज के पदाधिकारियों, व्यापारियों और आमजन से संवाद किया। श्री शर्मा ने गांधी चौक में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष का कौन उम्मीदवार चुनाव लड़ रहा है, नजर ही नहीं आता। इस क्षेत्र में इंडी गठबंधन का कोई भी बड़ा नेता प्रचार के लिए नहीं आया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें पिछले चुनाव में भी भारी मतों से जिताकर संसद भेजा था। आज कड़ी धूप में रोड शो के दौरान विशाल जनसमुदाय का जो आशीर्वाद मुझे मिला है, उसने मुझे अहसास करा दिया है कि यहां की जनता भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और प्रधानमंत्री श्री मोदी के विकास कार्यों से कितनी प्रभावित है। वे इसके लिए हमेशा यहां की जनता का आभारी रहेंगे।

श्री शर्मा ने रोड शो में कहा कि इस बार खजुराहो के हर बूथ पर कमल खिलेगा। इस कमल को स्वर्ण कमल बनाकर श्री मोदी को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में हर गरीब का जीवन बदला है, देश की दशा और दिशा बदली है।

श्री शर्मा ने भगवान जुगल किशोर मंदिर प्रांगण से रोड शो प्रारंभ कर बड़ा बाजार, गोविंद मंदिर चौराहा, कोतवाली चौराहा से कटरा मोहल्ला होते हुए गांधी चौक पर संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान आमजन ने घरों से फूल बरसाए और माला पहनाकर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। ढोल-नगाड़ों पर नाचते कार्यकर्ताओं और आम लोगों को जोश देखते ही बनता था। रोड शो के दौरान युवा, महिलाएं एवं बुजुर्ग बड़ी संख्या में मौजूद रहे। अबकी बार 400 पार के नारे से शहर गुंजायमान हो गया। रोड शो के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक सदानंद गौतम, जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा सहित जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

श्री शर्मा ने रोड शो के पहले कटनी जिले के विजयराघवगढ़ के कैमोर मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान दिया। इसलिए हम सभी कार्यकताओं को हर बूथ पर 370 नये वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। उन्होंने कहा कि आमजन ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से खजुराहो में हर बूथ पर कमल खिलेगा।

बघेल

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

05 May 2024 | 11:40 PM

श्रीनगर, 05 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादी सहयोगियों को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया।

see more..
मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

05 May 2024 | 11:36 PM

धार, 05 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश की यात्रा के दौरान धार जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे।

see more..
image