Thursday, May 2 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नौ ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग और बारामूला जिलों में मादक पदार्थ के नौ तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किये।
पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के पांच थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ सात तस्करों को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने वाघामा बिजबेहारा के रहने वाले फिरोज अहमद राथर और ऐजाज अहमद मंटू नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लगभग नौ किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया, जबकि नागम कोकरनाग के सुहैल अहमद डार और वॉटनार्ड कोकेरनाग के रेयाज़ अहमद मीर के कब्जे से 16.450 किलोग्राम भांग पाउडर बरामद किया गया।
उत्तरासू में पुलिस ने ऐशमुकाम से शकील अहमद वानी को गिरफ्तार किया और उसके पास से लगभग 21 ग्राम चरस, 350 ग्राम डोडा पोस्त और 10,000 रुपये नकद बरामद किए। पुलिस ने येन्नेर पहलगाम के गुलाम नबी भट के रूप में पहचाने गए एक और व्यक्ति को लगभग चार किलोग्राम डोडा पोस्त और 1.25 किलोग्राम भांग बूसा के साथ पकड़ा।
पुलिस ने वाघामा बिजबेहरा निवासी इंद्राज अहमद थोकर के कब्जे से करीब पांच किलो भांग पाउडर बरामद किया।
सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और जिले के पांच संबंधित थानों में एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किये गये हैं।
उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में थातमुल्ला बोनियार और ऑथर्रा क्री में दो और तस्करों को 30 ग्राम चरस और 200 नशीले टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने बताया कि तस्करों द्वारा इस्तेमाल किये गये एक वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।
समीक्षा, यामिनी
वार्ता
More News
साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

01 May 2024 | 4:55 PM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव टालना एक सोची-समझी साजिश है, जिसका मकसद गुज्जर और बकरवाल मतदाताओं के एक बड़े हिस्से को मतदान से वंचित रखना है।

see more..
जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

01 May 2024 | 11:51 AM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर में पुलिस ने बुधवार को बारामूला जिले में पाकिस्तान में रह रहे सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की। पुलिस ने कहा कि उरी के विभिन्न गांवों के सात आतंकी आकाओं की लाखों रुपये की कीमत वाली आठ कनाल, छह मरला और दो सेरसाई जमीन है ये आतंकी अब पाकिस्तान में हैं। पुलिस ने कहा कि यह कार्रवाई अतिरिक्त सत्र न्यायालय बारामूला से आदेश प्राप्त करने के बाद की गई।

see more..
image